Bharat gaur
11 years 6 months ago
Dear sir, "study & competitive exam" subject par kuch batana chahta hoon, 2013 mein national banks mein probationary officer & clerk post ke liye written exam aur interview qualify kiya tha. 1 april 2014 ko IBPS nein result declare kiya aur lagbhag 23500 logo ko qualified declare kiya aur lagbhag 21500 logo ko allotment diya, baki logo ko kaha ki aap reserve list mein rakha gaya hai banks mein vacanies hongi tab allotment diya jayega. RTI ke adhar par 2500 vacancies hai par allotment nahi diya !
Like
(0)
Dislike
(1)
Reply
Report Spam
