Home | MyGov

Accessibility
Accessibility Tools
Color Adjustment
Text Size
Navigation Adjustment
Screen Reader iconScreen Reader

Share your ideas for PM Narendra Modi's Mann Ki Baat on 25th March, 2018

Start Date :
Mar 12, 2018
Last Date :
Mar 22, 2018
00:00 AM IST (GMT +5.30 Hrs)
Submission Closed

As always, PM Narendra Modi looks forward to sharing his thoughts on themes and issues that matter to you. The Prime Minister invites you to share your ideas on topics he should ...

As always, PM Narendra Modi looks forward to sharing his thoughts on themes and issues that matter to you. The Prime Minister invites you to share your ideas on topics he should address on the 42nd Episode of Mann Ki Baat.

Send us your suggestions on the themes or issues you want the Prime Minister to speak about.

Share your views in this Open Forum or alternatively you can also dial the toll free number 1800-11-7800 and record your message for the Prime Minister in either Hindi or English. Some of the recorded messages may become part of the broadcast.

You can also give a missed call on 1922 and follow the link received in SMS to directly give your suggestions to the Prime Minister.

And stay tuned to Mann Ki Baat at 11:00 AM on 25th March, 2018.

Reset
Showing 1526 Submission(s)
Abhishek bansal
Abhishek bansal 8 years 5 months ago
सर हमारे देश मे योगा का महत्व जबतक नही समझा जा सकता जब तक हमारे देश मे तम्बाकू पान बिङी ओर शराब पर पाबंदी ना लगे जाये सर हमारे देश मे बच्चा बच्चा तम्बाकू पान बिङी ओर शराब का शिकार है। सर योगा भी स्वस्थ व्यक्ति ही कर सकता ना की इन आदतो से घिरा हुआ व्यक्ति ।।ओर सर अगर आप शराब परपाबंदी लगाते हो तो सर हमारे देश मे रेप ओर घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओ के केस आधे हो जायेगे सर।।।।।सर महिलाओ के बारे मे एक बार सोचना जरूरॐ卐☪✝ॐ卐☪✝ॐ卐☪✝ॐ卐☪✝GO INDIA #PMOnRadio
chander shekhar dogra
chander shekhar dogra 8 years 5 months ago
आज हमारे देश के माननीय मंत्री और विधयाक शपथ ले कर pension के हकदार बन जाते है और बो करोड़ो की संपत्ति के मालिक है एक ओर तृतीय और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 30 से 35 साल तक नौकरी करने के बाद भी के के खाली हाथ है यह भी एक प्रकार का भष्ट्राचार है
Anish Jangra
Anish Jangra 8 years 5 months ago
माननीय प्रधानमंत्री जी, हम SSC छात्र परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ पिछले 17 दिन से दिल्ली में एसएससी कार्यालय के बाहर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन ये देखकर बहुत दुख हुआ कि इन दिनों में आपने हमारे बारे मे एक शब्द भी बोलना उचित नही समझा। जो प्रधानमंत्री युवाशक्ति को देश की ताकत बताता है उनके ऐसे व्यवहार की उम्मीद नही थी। हम सभी विद्यार्थी आपने अनुरोध करते है कि कृपा करके इस बार हमारा मुद्दा जरूर उठाएं और जिस इंसाफ की हम इतने दिनों से सड़क पर सोकर प्रतीक्षा कर रहे है हमे वो दिलायें।
Amit kumar
Amit kumar 8 years 5 months ago
सर्..एक private डॉक्टर अगर एक सप्ताह में सरकारी अस्पताल में बस आधा घंटा समय दे दे तो..sayed डॉक्टर की कमी अस्पताल में नही होगी...500प्राइवेट डॉक्टर है हमारे जिला अररिया बिहार में...लेकिन सरकारी अस्पताल की हालत बहुत खराब है वहाँ न डॉक्टर है ना दवाई न ही कोई जांच...इसलये अगर सिर ड्सह के सभी निजी डॉक्टर को बोलेंगे तो sayed वो मान जाय
Abhijit Parik
Abhijit Parik 8 years 5 months ago
Sir, Plz start a portal that is only dedicated for the private sector job vacancies and all the private companies should be strictly asked to follow the EMPLOYMENT EXCHANGE LAW made in 1959-60. This will help the youth of the country regardless caste,greed,rich or poor.Law n opportunities should be same for all then it will be in real sense SABKA SAATH SABKA VIKAS......
ishwar chandra upadhyay
ishwar chandra upadhyay 8 years 5 months ago
नमस्‍ते प्रधानमंत्री जी, मेरा नाम ईश्‍वर चंद्र उपाध्‍याय है। मैं वाराणसी का निवासी हूं। प्रधानमंत्री जी, आप अपने मन की बात में देश के हर बाजार में अपनी दुकान चलाने वालों से ये अपील करें कि वो 10-10 दुकानदारों का एक समूह बनायें और उन दस दुकानों के सामने कूड़ा-कचरा ना हो इसकी जिम्‍मेदारी संभालें। दुकानदार डस्‍टबिन की व्‍यवस्‍था करें, साथ ही अपने ग्राहकों को भी स्‍वच्‍छता के प्रति जागरूक करें।
SHILPA D SHETTY
SHILPA D SHETTY 8 years 5 months ago
Namaste Ji i support Digital india but mera opinion hai, sabko account chayiye bank me, lekin there are charges for Minimum average balance, and they are (bank ) deducting some amount (every month) from our account for MAB(minimum average balance. so mera meaning hai ki, aap hi bola hai sabko a/c chayiye lekin thoda paisa bacha tho bhi bank me dala tho vo MAB ka naam pe deduct kar rahe hai. so kon karega deposit? & every transaction through online they are charging some amount. so please