Amit singh
8 years 7 months ago
Hii sir mera l c college main fasa huwa hai main magta hu to mujhe bolte hai pura fess bharo
Lekin college walo ne meri 12ka form nahi bhara hai to main kaise du paisa please help me maniyeh pardhan mantri ji
Like
(0)
Dislike
(0)
Reply
Report Spam