Abhishekchandel
3 years 6 months ago
Sorry sirr but now i think i am become to be a criminal just because of irresponsible govt staff.mere sath humesha galt vayavhar kiya gya h,jiske chalte lagta h ki ager canoon humari help nhi kr skta govt help nhi kr skti to in se alag ho kr galt kaam kr k gar walo ka pet bharna pade ga.kuki galt k liye mahtma gandhi wali awaaj uthayi jiski photo ek india ki pehchan note pr lagi to use daba diya gya ab bhagat singh banna pade ga.fir bhi awaaj dabi h mari nhi.isliye mere pass bohat se ideas h jo ki m shuru se chahta tha ki govt help kre
.smart sos cloud camera in smart phone
Ek esa app jo ki kaam kre google map k jese for .... ise other apps ko nuksaan hoga thoda pr shote level k shops ko fayda hoga or aam janta k sath dhokha dhadi khatm ho jaaye gi 100%guaranty jisse tourists k liye india k liye respect bhi bade gi kr tourists ki sankhya bhi.
3) gpay, phonepe ,paytem, m ese bugs h jisse koi bhi pese nikal skta h or digital app ko change krne k liye idea h..
safayi
Like
(6)
Dislike
(2)
Reply
Report Spam