Home | MyGov

Accessibility
Accessibility Tools
Color Adjustment
Text Size
Navigation Adjustment
Screen Reader iconScreen Reader

Tune in to Mann Ki Baat by Prime Minister Narendra Modi on 26th September 2021

Tune in to Mann Ki Baat by Prime Minister Narendra Modi on 26th September 2021

Read
Comments closed for this talk.
Binoy Dey
Binoy Dey 4 years 11 months ago
when you start full investigation of tajmahal ?? Is it shiv mandir ?? When it was built ?? When full investigation complete ?? Please open all the doors of tajmahal for all visitors ??
Virender Yadav
Virender Yadav 4 years 11 months ago
Sir you are the most popular Prime Minister of the world. But due to Kisan Andolan your image is being damaged. You take any strong decision to finish kisan andolan immediately. Opposition has only one topic to speak against you. You have very well helped all Indians in corona pandemic. Your life style is very appreciable as you met to olympic players and people affected with nature’s calamity. I was retired as President of all India State Bank Officer Association and I had same nature.
Millansingh
Millansingh 4 years 11 months ago
Respacted sir mujhe turant aarthik sahaayata ki jarurat hai meri ek beti hai 6 saal ki kirpa karke mujhe 5 lakh takk ki madad kre nahi to mujhe marna padega mera account number hai state bank of india 55148 617788 ifsc code sbin0050728 millan singh mera naam hai sir ab aap hi mart sahara hai koi bank mujhe loan nahi de raha mera baal baal karze mei duba hua hai sir please hath jod k reqest hai meri help kro aap bhagawaan ho mere. Sab paise lota dunga linstaallment mei sab paise kirpa kro ji
Millansingh
Millansingh 4 years 11 months ago
Respacted sir mujhe turant aarthik sahaayata ki jarurat hai meri ek beti hai 6 saal ki kirpa karke mujhe 5 lakh takk ki madad kre nahi to mujhe marna padega mera account number hai state bank of india 55148 617788 ifsc code sbin0050728 millan singh mera naam hai sir ab aap hi mart sahara hai koi bank mujhe loan nahi de raha mera baal baal karze mei duba hua hai sir please hath jod k reqest hai meri help kro aap bhagawaan ho mere. Sab paise lota dunga linstaallment mei sab paise kirpa kro ji
Millansingh
Millansingh 4 years 11 months ago
Respacted sir mujhe turant aarthik sahaayata ki jarurat hai meri ek beti hai 6 saal ki kirpa karke mujhe 5 lakh takk ki madad kre nahi to mujhe marna padega mera account number hai state bank of india 55148 617788 ifsc code sbin0050728 millan singh mera naam hai sir ab aap hi mart sahara hai koi bank mujhe loan nahi de raha mera baal baal karze mei duba hua hai sir please hath jod k reqest hai meri help kro aap bhagawaan ho mere. Sab paise lota dunga linstaallment mei sab paise kirpa kro ji
Millansingh
Millansingh 4 years 11 months ago
Sir ji meri sahaayta kro ji hath jod k viniti hai mera accont number sbi 55148617788 ifsc sbin0050728 meri or mere parivaar ki zindagi mart swaal hai meri ek beti hai 6 saal ki mujhe turant aarthik madad chahiye sir kirpa krke mere khaate mei paise dalwa do mai paise vapis krunga jroor installments mei koi meri madad kro bhagwaan banke hath jod k vinti hai
Millansingh
Millansingh 4 years 11 months ago
Respacted sir mujhe turant aarthik sahaayata ki jarurat hai meri ek beti hai 6 saal ki kirpa karke mujhe 5 lakh takk ki madad kre nahi to mujhe marna padega mera account number hai state bank of india 55148 617788 ifsc code sbin0050728 millan singh mera naam hai sir ab aap hi mart sahara hai koi bank mujhe loan nahi de raha mera baal baal karze mei duba hua hai sir please hath jod k reqest hai meri help kro aap bhagawaan ho mere. Sab paise lota dunga linstaallment mei sab paise kirpa kro ji
Pankaj Mehra
Pankaj Mehra 4 years 11 months ago
Dear PM Ji Namaskar ji With due respect, Kaash... Mere Mann ki baat, aapke Mann me Jagah Banaa sake, to desh me Cooperative Banks ke halaat sudhar jaye. Ek State- Ek Cooperative Bank ka Sapna pta nhi kab poora hoga. Bahut se employee retire ho gaye wait kartey kartey.. pr Cooperative Bank merge ho k Ek nhi ho paye. Kuch employee Ghar se bahar nhi nikaly aur kuch sari umar Ghar nhi ja paaey. Kaash... mere Mann ki baat aapke Mann me Jagah Banaa paaey,.. ...
puneetkumar kudagi
puneetkumar kudagi 4 years 11 months ago
Dear MoDi ji, Even after knowing we are facing soil erosion, pollution and cutting of tree. We are not only creating problem for future generation but also for our planet. We can initiate "Rainwater Harvesting compulsory for all new/upcoming buildings and houses whatever or whichever place they may be. People will not do until you make it rule or Law. Good to see people are moving towards electric vehicles same way they should make Rainwater Harvesting compulsory.
Riitesh Sinha
Riitesh Sinha 4 years 11 months ago
6th October is being celebrated as World Cerebral Palsy day My first app "Alternative Therapies For Cerebral Palsy" is available on the Google play store https://play.google.com/store/apps/details?id=alternative.therapiesforcerebralpalsy